हवस के हैवानो का शिकार बन गई नंदा , मासूम हुए अनाथ





Nanda victim to lust the innocent orphan ballia

बलिया में 11 दिनों से गायब बृंदा की गुमशुदगी का रहस्य बे पर्दा हो गया है । सामने आया है वह सच जिसमे धोखा , विश्वासघात की चाशनी है तो अवैध संबंधों का तड़का भी मौजूद है ।दरअसल मनियर थाना क्षेत्र के एलासगढ़ निवासी नंदा (35) की हत्या कर हत्यारों ने लाश को ठिकाने लगा दिया है। इस मामले में पुलिस ने शनिवार को गोड़बली निवासी छोटेलाल यादव पुत्र जवाहर यादव को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।




वहीं, पुलिस छोटेलाल के दो साथियों भरत यादव पुत्र श्यामदेव तथा हीरामन बिन्द पुत्र चन्द्रदेव बिन्द (निवासी-ककरघट्टा) की तलाश कर रही है। मनियर पुलिस ने बताया कि नंदा को मजदूरी करने के लिए 31 जनवरी को मोबाइल से फोन कर छोटेलाल यादव ने गोड़वली गांव के सामने नदी के छाड़न के उस पार बुलाया। वहां पहले से छोटेलाल के दो साथी भरत यादव एवं हीरामन मौजूद थे। जब नंदा वहां पहुंची तो तीनों उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहे, जिसका विरोध नंदा ने किया। गिरफ्तार छोटेलाल ने पुलिस को बताया कि जब भरत ने छेड़खानी करने का प्रयास किया तो नंदा ने उसे दो-चार थप्पड़ जड़ दिया। इससे गुस्साये भरत ने उसे पटककर सीने पर बैठ गया।




छोटेलाल ने उसका दोनो हाथ पकड़ लिया तथा हीरामन ने दोनो पैर पकड़ लिया। भरत ने महिला के साड़ी से ही उसका गला दबा दिया। इसके बाद तीनों मिलकर नाव से उसे नदी में ले जाकर फेंक दिये। छोटेलाल की निशानदेही पर पुलिस ने घटना स्थल से बालू खोदकर नंदा  का चप्पल, शाल एवं हंसिया बरामद किया। पुलिस ने बताया कि तीनों से महिला का नाजायज संबंध था, लेकिन भरत यादव एवं हीरामन बिन्द से अनबन चल रहा था। बता दें कि नंदा के पति की मौत लगभग तीन साल पूर्व नदी के छाड़न में डूबने से हो गई थी। वह अपनी दो पुत्रियों और एक पुत्र की परवरिश मेहनत-मजदूरी करके करती थी। घटना के दिन जब शाम तक नंदा घर नहीं लौटी तो उसकी बड़ी बेटी पूजा ने तहरीर देकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने तीनों के विरूद्ध थाने में धारा 364, 302 व 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह कितनी बिडम्बना है कि की आज भी नारी की मजबूरी का फायदा उठाने के लिए भेड़िये ताक लगाए बैठे रहते है और मौक़ा मिलते ही नोच डालते है । लेकिन अगर किसी महिला की मजबूरी ने उसके मुंह को बंद कर दिया तो यही समाज उसे कल चरित्रहीन कहने से भी नहीं चूकता । इस घटना में भी कुछ ऐसा ही सामने आ रहा है ।

Report- Radheyshyam Pathak

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *