पाकिस्तान में सेना की गोदाम के पास कई धमाके

पाकिस्तान में आजकल कुछ ठीक नहीं चल रहा है । पाकिस्तान की सेना के गोदाम के पास एक के बाद एक कई धमाके सुने गए । अभी तक जो जानकारी निकल कर आई है उसके अनुसार यह धमाके सेना के उस गोदाम में हुए हैं जिसमें गोला बारूद रखे हुए थे ।

पाकिस्तानी सेना का यह गोदाम सियालकोट क्षेत्र के कैंटोंमेंट क्षेत्र में स्थित है । हालांकि अभी तक किसी जानी नुकसान की सूचना नहीं मिली है और ना ही सेना ने अभी इसके बारे में कोई जानकारी दी है । अत्यधिक सुरक्षित क्षेत्र होने के नाते लोगों को भी इस बारे में अभी तक जानकारी नहीं हुई है कि यह विस्फोट सैन्य गोदाम के भीतर हुआ है या बाहर । आपको बता दे की इन दिनों पाकिस्तान की इमरान सरका

र के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया जा चुका है इसको लेकर सत्ताधारी पार्टी और विपक्षी पार्टियों के गठबंधन के बीच लगातार विवाद की खबरें सुर्खियां बन रही है । इसी राजनीतिक घमासान के बीच इमरान खान द्वारा पाकिस्तान के सेना अध्यक्ष कमर जावेद बाजवा को हटाने को लेकर भी चर्चाएं तेज है । सूत्रों की माने तो इसके पीछे अपने पसंद के सैन्य अफसर को सेना अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठाने की तैयारी इमरान खान कर रहे हैं इसलिए इस तरह के धमाकों को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है ।

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *