बलिया पुलिस की बड़ी कामयाबी, 13 बाइक समेत 5 चोर गिरफ्तार

बलिया पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है . पुलिस व स्वाट टीम की तरफ से संयुक्त रूप से चलाये गए ऑपरेशन में  अंतरप्रांतीय बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. हालांकि एक चोर भागने में कामयाब हो गया. पुलिस ने  मुखबिर की सूचना पर जलालपुर में  होटल के पास से पांच बाइक चोरों को गिरफ्तार किया और उनके पास से चोरी की गयी  13 बाइक भी बरामद की .

यह भी पढ़िए – बलिया में धधक रही है छात्र आन्दोलन की चिंगारी,पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ने किया आत्मदाह का प्रयास

कोतवाली में सीओ सिटी हितेंद्र कृष्ण  इसका खुलासा किया. उन्होंने बताया कि पकड़े गए चोर चितबड़ागांव थाना के नोनेपुर के रहने वाले  सोनू सिंह , नरहीं थाना क्षेत्र के गोपाल सिंह , गाजीपुर जिले के  शिवानंद पुत्र , पिहुली निवासी भरत यादव  और  कृष्णा पुत्र स्व. कार्तिक शामिल हैं.

यह भी पढ़िए – जानिए बलिया में सड़क पर झाड़ू लगाने क्यों उतरे यूपी के ये दो मंत्री

इनके पास से चोरी की गयी अलग – अलग कम्पनियों की 13 मोटरसाईकिल बरामद की साथ ही एक तमंचा और  एक जिंदा कारतूस भी बरामद की . पुलिस ने ने बताया कि इस  गिरोह का मास्टरमाइंड सोनू  है  जो  पहले  हत्या के मामले में जेल भी जा चुका है. गिरफ्तार किये गए चोरों ने बताया कि वे  बिहार व यूपी से बाइक चोरी करके उन्हें  बिहार में बेचा करते थे. गिरफ्तार करने वाली टीम में  कोतवाल शशिमौलि पांडेय, स्वाट प्रभारी रामाश्रय राय समेत कई पुलिसकर्मीशामिल थे.

Report- Radheyshyam Pathak

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *