अब क्या होगा गायत्री प्रजापति का !




rani amita singh and gaytri prajapati
शनिवार को कांग्रेस के एक बयान ने न सिर्फ गायत्री प्रजापति को बल्कि समाजवादी पार्टी को भी चौका दिया है । इसी के बाद जो सबसे बड़ा सवाल उठ खड़ा हुआ है कि अब गायत्री का क्या होगा ! 
दरअसल कांग्रेस ने साफ़ कर दिया है कि वह अमेठी और रायबरेली  विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी । आपको बता दे कि सपा -कांग्रेस गठबंधन के बाद अमेठी और रायबरेली की विधानसभाओं पर पेंच फंसा है । कांग्रेस इन सीटों पर लगातार दावा करती रही है लेकिन गठबंधन के बाद भी अखिलेश ने अमेठी से गायत्री प्रजापति को उम्मीदवार घोषित कर दिया । इसके बाद सपा से गठबंधन में अहम् रोल निभाने वाली प्रियंका गांधी ने अखिलेश से बात की । लेकिन सुल्तानपुर की रैली में अखिलेश ने गायत्री प्रजापति को जिताने की अपील की तो लगा कि बात अभी बनी नहीं है । लेकिन कांग्रेस ने शनिवार को इन विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया तो स्थितियां बदली हुई दिखाई देने लगी है ।




अमिता सिंह बनाम गायत्री प्रजापति –
गठबंधंबन  के बाद भी यंहा दोनों पार्टिया आमने-सामने हो गई हैं।कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के अमेठी सीट से लड़ने के एलान के  बाद उनका टिकट भी इन सीट से घोषित हो गया । वंही कांग्रेस नेता संजय सिंह की पत्नी  अमिता सिंह ने अमेठी रायबरेली की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी । लेकिन सपा से गायत्री प्रजापति के नाम की घोषणा के बाद अब कांग्रेस नेता आक्रोशित ही नहीं परेशान भी है । बताया जाता है कि अमिता सिंह के साथ कई बड़े नेता और खुद प्रियंका अमेठी और अपने गढ़ की सीट किसी भी कीमत पर सपा को देने को तैयार नहीं है । अब सवाल है अगर अखिलेश और प्रियंका के बीच इस पर बात बन गई तो गायत्री प्रजापति का क्या होगा ।

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *