मोदी को आज़म खान का करारा जवाब





azam khan

 बलिया। सपा उम्मीदवार लक्ष्मण गुप्त के समर्थन में प्रचार करने आए प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने कहा कि भाजपा की एक सांसद साध्वी हमारे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे के बारे में जो बयान देती हैं, वह कोई साध्वी नहीं हो सकती. कब्रिस्तान और श्मसान की लड़ाई कराने वाले मोदी जी हमने सबसे ज्यादा पैसा अंत्येष्टि स्थल बनाने के लिए दिया है. मोदी जी श्मसान तो आप ने गुजरात में बनाए हैं. ईद और दीवाली पर बिजली मिलने को लेकर आपस में लड़ाई लगाना बंद करो. मोदी जी, क्या आप जानते हैं कि परिवार क्या होता है.




आपने तो सात जनम का वादा कर अपनी पत्नी को इसी जनम में घर तक नहीं दिया. जब तक मोदी जी अपने पत्नी को घर नहीं देते तब तक हिन्दुस्तान की बेटियों का आप अपने जुबान पर न लें. आजम खां ने मोदी को ठग बताते हुए कहा कि उन्होंने जो वादा किया, वह सब झूठ है. विदेश में जाने वाला गोश्त मोदी के शासन काल में ढ़ाई गुना हो गया है. उत्तर प्रदेश ने मोदी को गोद लिया है तो मैं उत्तर प्रदेश और अपने मां-बाप का असली बेटा हूं. मैं कोई मंदिर की सीढ़ियों पर नहीं मिला. मैं यही का खून हूं. मोदी का पता ही नहीं कि यूपी में एमएलसी की सीटें कितनी हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते है कि आजम खां का नाम लेने पर नहाना पड़ता है.




आजम खां बोले कि अच्छा है, कम से कम आरएसएस वाले कई कई दिनों तक नहीं नहाते, मेरा नाम लेकर नहा लिया करो. गंदगी दूर हो जाएगी. आजम खां ने कहा कि मैं मन की बात नहीं बोलने आया हूं, मैं विभाग की बात बोलने आया हूं. सूबे के मुख्यमंत्री ने गधे की बात की तो मोदी ने हर सभा में गधे से प्रेरणा लेने की बात कहना शुरू कर दिया. गधा-गधा ही रहता है और उससे प्रेरणा लेने वाला कैसा होगा, यह आप भाइयों को बखूबी मालूम है. इसलिए समाजवादी पार्टी सरकार को जिताइये और इंसान को प्रदेश चलाने दीजिए. सपा उम्मीदवार लक्ष्मण गुप्त के बारे में कहा कि यह रंग के काले हैं, दिल के काले नहीं है. इस व्यापारी भाई को जिताइए नहीं, तो व्यापारियों का अस्तित्व खतरे में पड़ जाएगा.

Report- Radheyshyam Pathak

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *