बस्ती में भाजपा प्रत्याशी को लेकर ख़ुशी भी विरोध भी

basti bjp worker favour and against for ticket

 

बस्ती – आज भाजपा की ओर से प्रत्याशियों की सूची जारी करने पर बस्ती के भाजपा कार्यकर्ताओं में ख़ुशी और गुस्सा दोनों नजर आया | जहाँ एक तरह इसका स्वागत हुआ वही दूसरी तरफ इसका विरोध भी हुआ |

जानिए किसने मनाई खुशियां –

भाजपा की ओर से 155 प्रत्याशियों की सूची जारी करने पर बस्ती के पांचों विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार अजय सिंह, चंद्रप्रकाश शुक्ल, दयाराम चौधरी,संजय प्रताप जायसवाल, रवि सोनकर की घोषणा के बाद पहली बार पहुचने पर बस्ती रेलवे स्टेशन पर पहुँचने पर कार्यकर्ताओं ने फूल-मलाओं से स्वागत किया ।वहीं सभी विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशीयो ने टिकट दिये जाने पर पार्टी का धन्यवाद किया। साथ ही प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है. जिलाध्यक्ष पवन कसौधन कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की आज सभी जगह सरहना की जा रही है. इसके चलते अब पूरे प्रदेश से सपा पार्टी का पत्ता साफ होने वाला है। पार्टी को विश्वास दिलाता हूँ की पुरे मनोयोग से सभी कार्यकर्ता लगेंगे और भारी मतों से जीत दिलाएंगे।
कार्यकर्ताओं ने भी एक जुटहोकर एक स्वर में बस्ती के सभी विधानसभा सीट से अपना विधायक बनाने की बात कही है।
इस मौके पर विवेकानंद मिश्र, राकेश श्रीवास्तव, भानुप्रकाश मिश्र, अश्वनी उपाध्याय, सुरेंद्र सिंह, प्रतिनिधि आशीष शुक्ल, अमृत कुमार वर्मा, परमेश्वर शुक्ल पप्पू, राजकुमार शुक्ल, राजन मिश्र, मनमोहन श्रीवास्तव काजू, शरद सिंह रावत, घनश्याम शुक्ल, अमित मिश्रा, संतोष शुक्ल, सुनील सिंह काका, रवि श्रीवास्तव, मनीष त्रिपाठी, भगवान बक्स सिंह, अभिषेक राजभर, धर्मराज गुप्ता सहित हजारो की संख्या में कार्यकर्ता एवं समर्थक मौजूद रहे।

क्यूँ और किसने किया विरोध –

बस्ती में फेसबुक पर शुरू हुए विरोध के बाद सभी  विधानसभाओं के टिकट न पाने वाले उम्मीदवार खुलकर विरोध करने लगे है । आज सभी उम्मीदवारो ने एकजुट मोर्चा खोल दिया है । सभी उम्मीदवारों ने बैठक के बाद कर 27 जनवरी तक पांचो विधानसभा के टिकेट बदलकर कार्यकर्ताओ को देने की मांग की ।  सभी उम्मीदवारो में सांसद के खिलाफ गुस्सा साफ दिखा । प्रेसवार्ता में मुख्यरूप से पूर्व जिलाध्यक्ष श्री यशकांत सिंह सुशील सिंह, दयाशंकर मिश्र ,  नरेंद्र चंचल त्रिपाठी ‘ अनूप खरे, संजय चौधरी , प्रत्यासी प्रमोद चौधरी गिल्लम, गीता शुक्ला , सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।अब देखने वाली बात होगी यह होगी की इस विरोध का कितना असर दिखेगा ।

Report-Rakesh Giri

 

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *