योगी ने किया राम मंदिर बनाने का एलान,कहाँ सारी बाधाएं हो गयी है दूर





yogi adityanath bjp mp says all problems for ram mandir are solved

 भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने आज बस्ती में एक बड़ा एलान कर दिया | योगी ने कहाँ अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सभी बाधाओं को दूर कर दिया गया है और  समय अनुकूल आते ही निर्माण कार्य प्रारम्भ कर दिया जाएगा। पर योगी ने यह नहीं बताया की कैसे और कब  होगा राम मंदिर का निर्माण | तो सवाल वह भी उठता है की क्या सच में योगी राम मंदिर के रास्ते में आने वाली सारी अडचनों को ख़त्म कर दिया या सिर्फ राजनीति के तहत कह रहे है | वैसे जब जब चुनाव आते तब तब भाजपा को राम याद आ जाते है | योगी यही नहीं रुके , योगी ने मायावती  के राजनीतिक भूल का उल्लेख करते हुए कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दलितों का उत्पीड़न हुआ | उससे वहां का बड़ा नुकसान हो रहा है। योगी ने हिंदु युवा वाहिनी में चल रहे कलह का पटाक्षेप हो गया बस्ती आये वाहिनी के संरक्षक महंथ आदित्यनाथ ने कहा सभी बागी कार्यकर्ताओं को कचड़े की तरह बाहर कर दिया है क्योंकि वाहिनी सामाजिक संगठन है। प्रदेश के विधान सभा चुनाव में कार्यकर्ताओं को बीजेपी की मदद का निर्देश है।

क्या था हिन्दू युवा वाहिनी का मुद्दा ?

yuva wahini now fight against bjp candidate





बीजेपी के उम्मीदवारों को अब उनका ही सहयोगी धड़ा हिन्दू युबा वाहनी के प्रत्याशी चुनौती देंगे . हिन्दू युवा वाहनी पूर्वांचल की सभी सीटो पर अपना उम्मीदवार खडा करेगी . हिन्दू युवा वाहनी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह शुक्रवार को अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट भी जारी कर दी है . उन्होंने इसी के साथ बीजेपी पर आरोप भी जड़ दिया कि वह हर बार हिन्दू युवा वाहिनी को धोखा देती रही है .गोरखपुर से प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करने की बाद सुनील सिंह ने कहा कि इस बार बीजेपी यूपी चुनाव में सैकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी .उन्होंने योगी आदित्य नाथ को हनुमान तो बताया लेकिन यह भी कह दिया कि बीजेपी ने महंत योगी आदित्य नाथ पर जादू कर दिया है  .. वंही इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हिन्दू युवा वाहनी के कार्यकर्ताओं पर सख्त कारवाई होगी .उन्होंने आरोप लगाया कि यह लोग बिके हुए है टिकट न मिलने पर उन्होंने इस तरह काम किया है .

हिन्दू युवा वाहनी ने अभी अपनी पहली लिस्ट में जिन 5 सीटो पर अपने प्रत्याशी घोषित किये है वह सब गोरखपुर जनपद के आसपास की ही सीटे है .. 
1– खड्डा से अजय गोविन्द राव 
2 — कुशीनगर से राजेश्वर सिंह 
3 — पनियार से सतीश सिंह 
4 — फरेंदा से जितेन्द्र शर्मा 
5– पडरौना से राजन जायसवाल
Report- Rakesh Giri

 

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *