मुस्लिम युवती और उसकी बूढ़ी मां ने लगाईं मोदी से मदद की गुहार , हुआ कुछ ऐसा कि सन्न रह जाएंगे आप




rape girl

 

उत्तर प्रदेश के फैज़ाबाद जिले की रहने वाली एक मुस्लिम लड़की और उसकी बूढ़ी माँ अब मदत के लिए मोदी से गुहार लगा रही है । उनको उम्मीद है कि नरेंद्र मोदी उनकी आवाज सुनेंगे और उनको न्याय जरूर मिलेगा । इस युवती पर हुए जुल्म की दास्ता ही कुछ ऐसी है , जो न सिर्फ मानवता को शर्मसार कर दे बल्कि जंगलराज की भी याद दिला दे । अब युवती और उसकी बूढ़ी माँ घर मे ही घुट घुट कर जीने को मजबूर है और बस खुदा और मोदी से मदद की आस सजोये है । महजबीन और उसकी मां का कहना है कि दिल्ली और यूपी दोनों जगह मोदी जी की सरकार है वंही हमें न्याय दिलाये हम कब तक घुट घुट तक जिए ।
यह है मामला

 

rape mother and girl

 

फैज़ाबाद शहर से लगभग 35 किलोमीटर दूर खंडासा थाना क्षेत्र का एक गावँ है कोटडीह । यंही की 20 वर्षीय मुस्लिम युवती है महजबीन (काल्पनिक नाम ) । उसके पिता कई साल पहले ही दुनिया में नहीं रहे । सहारे के लिए बूढ़ी माँ है जो उसकी देखरेख करती है । गाँव  के ही एक दबंग परिवार का रकीब दो साल पहले बन्दूक लेकर उसके घर उस समय आया जब माँ काम करने बाहर गई थी । उसने महजबींन को धमका कर पहले बलात्कार किया उसके बाद उसकी तस्वीरे खींच ली । इन्ही तस्वीरो और मार देने की धमकी देकर वह महजबीन के साथ जब माँ घर पर न होती आता और बलात्कार करता रहा । पिछले माह फरवरी में घरवालों ने महजबीन की शादी दुबई में नौकरी करने वाले एक युवक से तय कर दी ।




इसकी जानकारी जब रकीब को हुई तो वह बेहद नाराज हो गया । उसने पहले जिस युवक से शादी तय हुई थी उसके नंबर पर Whatsapp के जरिये महजबीन के अश्लील फोटो भेजे । उसके बाद महजबीन के नाम से फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर उस पर उसकी फोटो लगाकर और मोबाइल नंबर देकर अश्लील आमंत्रण दिया । इसके बाद लड़की के नम्बर पर लोगो के अश्लील फोन आने शुरू हो गए । उधर तय शादी भी टूट गई । जब माँ को अपनी बेटी के साथ हुए कृत्य की जानकारी हुई तो वह गाँव वालो के साथ थाने पहुंची और रकीब और उसके दो भाइयों पर मुकदमा दर्ज करा दिया । लेकिन रकीब समेत सभी आरोपी फरार है । 
उधर अब महजबीन और उसकी माँ घर में ही घुट घुट कर जीने को मजबूर है क्योंकि पहले गरीबी उसके बाद दुष्कर्म और सामाजिक बदनामी वह करे भी तो क्या । लिहाजा अब उन्हें अपने खुदा और प्रधानमंत्री मोदी से ही मदद का भरोसा है और वह उन्ही से न्याय दिलाने की मांग भी कर रही है ।वंही एसएसपी अनंत देव का कहना है कि आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है ।

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *