मोदी का सीना नपवाया तो 32 इंच का निकला-लालू प्रसाद यादव




lalu prasad yadav attack on pm modi in basti railly

जब से चुनाव आये है नेताओं की भाषा एकदम  से बदल सी गयी है | हर नेता दूसरे पर ऐसे बयान दे रहे है  जिसकी  उम्मीद ना हो | ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती की रूधौली विधानसभा का है | यहाँ के बुद्धि बाजार में चुनावी जनसभा करने आये बिहार के राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार की तर्ज पर  यूपी में भी भाजपा के मंसूबों को ध्वस्त करना है। अपने पूरे भाषण में लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाने पर रखते हुए कई बयान दे डाले | उन्होने कहा वो कहता था मेरा सीना 56 इंच का  है मैने जब बिहार में नपवाया तो 32 इंच का ही  निकला।




लालू यही पर नहीं रुके प्रधानमंत्री पर जुमलों का काम चलाने का आरोप भी लगा डाला कहाँ  आजकल देश में एक नेता पैदा हे गया है जो जुमलों से काम चला रहा है। बिहार चुनाव में भाजपा की हार पर चुटकी लेते हुए कहाँ बिहार में बड़ा बन ठन कर गया था, बिहार की जनता ने ऐसा जवाब दिया कि जिंदगी भर याद रहेगा।  लालू यही नहीं रुके और मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प से  तुलना करते हुए कहाँ कि ये ट्रम्प का जुड़वा भाई है। दोनो मिलकर दुनियां को विध्वंस की तरफ  ले जा रहे हैं। 
नोटबंदी  का असर भले ही अब ख़त्म हो गया हो पर लालू में इसपर भी हमला बोलते हुए कहाँ कि गरीबों की गाढ़ी कमाई को भी कालाधन बता दिया| लाखों लोगों को लाइनों में  खड़ा  कर दिया , कालाधन नही निकला लेकिन सैकड़ों मौतें जरूर हो गयीं। अपने पूरे भाषण में लालू ने लोगो को बोर नहीं होने दिया और हंसाते रहे और कहाँ मै अपने समधी और दामाद के प्रचार में आया हूं। मोदी को  रिश्तों की कीमत नहीं मालूम है ।अमर सिंह पर हमला बोलते हुए कहाँ की वही समाजवादी पार्टी के पारिवारिक झगड़े की वजह है | अमर सिंह को नया नाम देते हुए कहाँ कि वह  घरफोड़वा कहा है । जाते – जाते लालू ने  सपा और कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की बात की |

Report- Syed Shabi Abbas

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *