पूर्व मंत्री के लिए समर्थको ने लगा दी जान दांव पर , हत्या की कोशिश का आरोप





truck try to kill Akilurrhman Khan

संभल में बसपा के पूर्व मंत्री व असमोली विधानसभा के प्रत्याशी अकिलउर्रहमान खाँ पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश किये जाने का आरोप है । उन्हें बचाने में दो समर्थक ट्रक के नीचे आ गये। जिसमे दोनों समर्थक बुरी तरह घायल हो गये। पुलिस को सुचना देकर ट्रक और चालक को पकड़ा गया।
असमोली विधानसभा के प्रत्याशी अकिलउर्रहमान खाँ रविवार को संभल- बहजोई मार्ग पर मुजफ्फरपुर में जनसम्पर्क कर रहे थे। सड़क के निकट ही उनकी जनसभा समाप्त हुई।




मंत्री और उनके समर्थक रवाना हो रहे थे तो बिसौली की तरफ से सीमेंट उताकर आ रहे ट्रक के चालक ने ट्रक चढाने की कोशिश की। मंत्री को समर्थको ने कंधे पर ले रखा था। ट्रक जैसे  ही निकट आया समर्थको ने मंत्री को उछालकर दूसरी ओर गिरा दिया। जिससे मंत्री ट्रक की चपेट में न आये। मंत्री को बचाने में उनके दो समर्थक बाइक से निकल रहे थे तो ट्रक बाइक को ऊपर उत्तर गया।जिसमे दो युवक अकिल पुत्र अतीक, नदीम पुत्र कौसर घायल हो गये। जिन्हें आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों युवको की हालात गंभीर है। समर्थको ने पुलिस को सूचना  देकर ट्रक और चालक को पकड़ लिया। मंत्री अकिल उर्रहमान ने पुलिस को तहरीर दे दी है। तो वहीँ अकिलउर्रहमान खाँ का कहना है कि विरोधियो की साजिश है मेरी जान लेने की कोशिश की गयी है। ट्रक चालक संभल के मोहल्ला दीपासराय का रहने वाला है।

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *