ओवैसी ने मोदी पर किये वार तो अखिलेश की उड़ाई खिल्ली !




Owaisi attack Modi ridicule to Akhilesh
संभल में एआईएमआईएम के राष्टीय अध्यक्ष असदउददीन ओवैसी सोमबार को संभल विधानसभा से अपने प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क के समर्थन में नगरपालिका मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुँचे असदउददीन ओवेसी ने सपा भाजपा पर जमकर निशाना साधा । 

मोदी पर निशाना 

Owaisi attack Modi ridicule to Akhilesh

भाजपा की बात करता हूँ समय कम है। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने रोटिया सेकने में लगे है। भाजपा हर काम में नाकाम साबित हुई है। ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर कहा कि पीएम को मुस्लिम महिलाओ से कैसे इतना प्यार होने लगा।  मोदी को कहा कि  ट्रिपल तलाक से पहले पीएम अपने गिरेबान  में झांककर देखे। नोटबन्दी पर कहा कि देश का हर नागरिक गरीब मजदूर परेशान हुआ। मध्य प्रदेश में आईएसआई के आतंकवादी पकड़े गये उसमे एक भाजपा का आईटीसेल का नेता था। उसे पार्टी से भाजपा ने क्यों नही निकाला। हिन्दुस्तान का मुस्लिम हिन्दुस्तान से प्यार करता है।  




अखिलेश की इस तरह उड़ाई खिल्ली 

सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा ओवैसी ने कहा कि अखिलेश के राज में सबसे जायदा बलात्कार हुए और कहते है विकास बोलता है। प्रदेश में 200 प्रतिशत बलात्कार के मामले में इजाफा हुए। 30 प्रतिशत अपरहण में इजाफा हुआ। अखिलेश यूपी में सरकार बनाने लायक नही है। अखिलेश हर जगह जगह जाकर कह रहे मुझे मेरे विधायको की गलती की सजा मत देना। अखिलेश अपने बाप को राजी नही कर सके। उनके बाप मुलायम सिंह केवल शिवपाल यादव के लिए और लोकदल के लिए वोट मांगने की बात करते है अखिलेश की नही।अखिलेश  संभल सीट के लिए भीख मांग रहे है लोगो की आँखों में धूल झोक रहे है।

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *