सपा नेता ने क्या किया ऐसा कि छात्र छात्राओं ने दिया डीएम कार्यालय पर धरना !




student protest in shikohabad up
जब पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा था तो फ़िरोज़ाबाद जनपद के एक कॉलेज के छात्र छात्राये डी एम के यंहा धरना प्रदर्शन कर रहे थे । मामला शिकोहाबाद में सपा नेता के कॉलेज में छात्राओं से 10 हजार रूपये अतिरिक्त वसूले जाने का है ।इससे आक्रोशिर छात्र  छात्राये जिला अधिकारी कार्यलय पहुँच गए और वंही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया ।इसके बाद जिला अधकारी ने इस पूरे मामले पर जांच के आदेश दे दिए है ।




 दरअसल मामला इस तरह से है समाजवादी पार्टी के फ़िरोज़ाबाद के MLC दिलीप यादव के भाई ब्लाक प्रमुख दिनेश यादव पर BTC के छात्र छात्राओ ने आरोप लगाया है कि दिनेश यादव दबंगई के दम पर अपने कॉलेज एस आर डी कॉलेज और एफ एस कॉलेज में मनमानी फीस वसूल रहे है सरकारी फीस 41 हजार रूपये के बाद एक्सट्रा दस हजार पांच सौ रूपये देने का दबाब बना रहे है और उन्हें एग्जाम नहीं देने दिए जा रहे है सभी 60 से 70 छात्र छात्राओ ने डीएम ऑफिस जाकर उनसे मिलने की कोसिस की लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया जा रहा है छात्र छात्राओ का ये भी आरोप हे की उन्हें कल गालिया दी गयी और उनके साथ मारपीट भी की गयी।फिरोजाबाद के डिप्टी एस पी प्रेम प्रकाश ने बताया कि 28 तारीख को दोनों पक्षो को बुलाया गया है उसके बाद कार्यवाही की जायेगी ।

और भी ख़बरें

0 thoughts on “सपा नेता ने क्या किया ऐसा कि छात्र छात्राओं ने दिया डीएम कार्यालय पर धरना !

  • January 27, 2017 at 12:08 pm
    Permalink

    Pratapgarh kotwali ki ghatna ka khulasa ascharya janak hai. Bahut achi aur sachi khabar likhte hai aap. Aanay wale samay me khabar wohi jo truthstoday par hai baki sab general news hi rahti hai.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *