श्रीदेवी की मौत को हत्या बताते है यह आठ अहम कारण !

मशहूर फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत कि मिस्ट्री लगातार उलझती ही जा रही है. कभी स्वाभाविक मौत तो कभी  कार्डिक अरेस्ट तो कभी अत्यधिक शराब के चलते अनियंत्रित होकर बाथटब में डूबने से मौत।  अलग-अलग वजह और अलग-अलग कारण और उनको लेकर उठते अनगिनत सवाल । इसी बीच श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के करीबी मशहूर राजनीतिज्ञ अमर सिंह का यह कहना कि श्रीदेवी शराब पीते ही नहीं थी बस कभी-कभी वाइन पीती थी । इसी के बाद भाजपा के राज्यसभा सदस्य और सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता सुब्रमण्यम स्वामी का खुलासा कि श्रीदेवी शराब नहीं पीती थी बल्कि बियर पीती थी और उनकी मौत स्वाभाविक ना होकर हत्या हो सकती है । इसके पीछे फिल्म इंडस्ट्री और दाऊद के संबंधों की जांच होनी चाहिए । ऐसे में अमर सिंह ने तो सब कुछ इशारों में कहा लेकिन सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने चिरपरिचित अंदाज में सब कुछ खोल कर रख दिया । अब हम आपको बताते हैं कि वह कौन से कारण है जो श्रीदेवी की मौत को स्वाभाविक नहीं बल्कि हत्या की तरफ इशारा करते हैं ।

 sridevi last photo
1- श्रीदेवी अपनी मौत के पहले लगभग 48 घंटे तक कमरे से बाहर क्यों नहीं निकली ।
2- मौत के पहले जब आखिरी बार उनके पति बोनी कपूर उनके पास पहुंचे और बाहर डिनर करने के लिए चलने को कहा तब बकौल बोनी कपूर श्रीदेवी सो रही थी और तैयार होने खुद चलकर बाथरूम में गई थी तो बाथटब लबालब पानी से भरा कैसे था जबकि उसका इस्तेमाल करने के बाद क्लीन करने के लिए पानी निकाल दिया जाता है ।
3- अपने कमरे से बाथरूम में चलकर जाने वाली श्रीदेवी अनियंत्रित होकर बाथटब में कैसे गिर गई वह भी इस तरह जैसे कोई नहाने के लिए बाथटब में लेटता है ।
4 – श्रीदेवी आखिर इतने नशे में कैसे थी कि वह बाथटब में गिरने के बाद वापस उठ नहीं सकी और उसी में डूब के मर गई जबकि बाथटब में महज घुटने बराबर पानी होता है और हाथ के सहारे से ही ऊपर निकला जा सकता है ।
 5 – बाथटब में गिरने पर उन्हें चोट क्यों नहीं लगी और वह एकदम सीधी बाथटब में कैसे गिर गई मौत के पहले उनके चीखने-चिल्लाने या गिरने की आवाज बाथरूम के बगल के कमरे में बैठे उनके पति बोनी कपूर को सुनाई कैसे नहीं दी ।
6 – श्रीदेवी की मौत के 48 घंटे पहले तक दुबई के इस 5 सितारा आलीशान होटल के कमरे का सच क्या है मसलन उनसे मिलने कौन-कौन भीतर गया होटल के किस किसी स्टाफ ने उन्हें क्या क्या सप्लाई किया या श्रीदेवी ने होटल स्टाफ को क्या-क्या आर्डर दिए।
7 – मौत के बाद तुरंत पहुंचे डॉक्टर ने श्रीदेवी की मौत को स्वाभाविक बताते हुए कार्डिक अरेस्ट की बात क्यों की जबकि पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण बाथटब में डूबने की वजह से सामने आई और श्रीदेवी के खून में अल्कोहल की मात्रा पाई गई।
8 – सबसे बड़ा सवाल अंत में यह है कि अगर श्रीदेवी की मौत इन्हीं परिस्थितियों में भारत के किसी होटल में हुई होती तब क्या दुबई के तथाकथित डॉक्टर कि इस राय को ही अंतिम मान लिया जाता कि उनकी मौत कार्डिक अरेस्ट से हुई है और यह सच कभी बाहर ही ना पाता कि मौत के समय श्रीदेवी के खून में अल्कोहल था और उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है । अगर ऐसा होता तो इसका फायदा किसको होता ।
loading...

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *