सुब्रमण्यम स्वामी ने श्रीदेवी की मौत पर फिर उठाया सवाल, कटघरे में मुंबई पुलिस

भारत की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की दुबई में हुई मौत पर सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर सवाल उठाया है. स्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है कि जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा तो मुंबई पुलिस ने श्रीदेवी का पोस्टमार्टम करने से क्यों मना कर दिया ? इस आरोप के बाद मुंबई पुलिस भी कटघरे में आ गयी है. आपको बता दे की इसके पहले भी स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई थी. उनके मुताबित वह शराब नहीं पीती थी. आपको बता दे कि श्रीदेवी की 24 फरवरी की रात दुबई में मृत्‍यु हो गई थी. उनकी मौत की वजह ह्रदयगति रुकना बताया जा रहा था लेकिन फोरेंसिक रिपोर्ट में मौत की वजह बाथटब में डूबना पाया गया. मौत के बाद न्‍यूज एजेंसी ANI से स्वामी ने श्रीदेवी की मौत को लेकर पांच सवाल पूछे थे जिनके जवाब अभी तक नहीं मिल सके. यह सवाल अपने आप में बहुत महत्वपूर्ण है जिसमे श्रीदेवी की मौत का सच छुपा हैं. अगर इन सवालों के जवाब मिल जाये तो इस मामले का सच सामने आ जायेगा.

sridevi murder case

पहला सवाल है कि श्रीदेवी जिस होटल में रुकी हुई थी वहां की सीसीटीवी फुटेज क्यों सामने नहीं आई. आपको बता दें श्रीदेवी 48 घंटे तक कमरे से बहार नहीं निकली थी.

दूसरा सवाल खड़ा होता है कि हार्ट अटैक की थ्‍योरी पर क्योकि पहले कहा गया कि श्रीदेवी की मौत का कारण हार्ट अटैक है लेकिन ये थ्‍योरी आई कहां से.

तीसरा सवाल खड़ा होता कई श्रीदेवी के ब्‍लड में एल्‍कोहल कहां से आई क्योकि स्‍वामी नके मुताबित वह कभी शराब छूती तक नहीं थीं.

चौथा सवाल खड़ा होता है कि शादी के बाद भी वो वहां क्‍यों रूकी थीं और कौन कौन था उनके कमरे में ये सब बाते पता चलना चाहिए.

पांचवा सवाल है बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज के दाऊद के रिश्‍ते को लेकर क्योकि स्वामी ने कहा कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज और दाऊद के जो रिश्‍तें हैं, नाजायज रिश्‍ते हैं. तो मान लीजिये अगर स्वामी के सवालों के जवाब मिल गए तो इसका पूरा सच सबके सामने होगा.

loading...

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *