दस हजार में नहीं मिलेगा इससे अच्छा फोन, देखिये फिर बताइये

जिस तरह से मोबाईल कंपनियों में जंग छिड़ी है उसका फायदा ग्राहकों को हो रहा है. इस समय जो सबसे ज्यादा चलन में है वह है इनफिनिटी डिस्प्ले जो कुछ चुनिन्दा फोन में ही है. इनफिनिटी स्क्रीन के साथ जो सबसे सस्ता फोन माइक्रोमैक्स ने लांच किया है जिसकी कीमत 9999 रुपये है. इतनी कम कीमत पर आपको बाजार में कोई और फोन इस फीचर के साथ नहीं मिल सकता है.

यह कम्पनियाँ दे रही है इनफिनिटी डिस्प्ले

samsung s8 lg q6 micromax canvas infinity

बाजार में अगर इस फीचर के फोन की बात की जाये तो केवल तीन कंपनियों  ने ही ऐसे फोन भारत में लांच किये है. इन कंपनियों में सैमसंग, एलजी और माइक्रोमैक्स है. सैमसंग के गैलेक्सी एस8, गैलेक्सी एस8 प्लस और नोट 8 है. तो वही अगर एलजी की बात की जाएँ तो उसके दो फोन क्यू6 और जी 6 है. तो वही माइक्रोमैक्स की बात की जाये तो इसका एक ही फोन बाजार में है वह है माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी.

यह है इन फ़ोनों के दाम

बात करे तो सैमसंग के गैलेक्सी एस8 की तो यह 57900 में है वही गैलेक्सी एस8 प्लस 73900 में उपलब्ध है और नोट 8 की कीमत 80000 होने की उम्मीद है. क्योकि यह फोन अभी भारत में लांच नहीं हुआ है. अब बात करते है एलजी के फोन क्यू6 की तो इसकी कीमत 14990 है और जी 6 की कीमत 41990 है. अब आते है माइक्रोमैक्स पर तो इसका एक मात्र फोन कैनवस इनफिनिटी जो सबसे सस्ता फोन है लेकिन यह एलजी के क्यू 6 को सीधी टक्कर देता है. इसकी कीमत 9999 है.

यह है माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी के फीचर

micromax canvas infinity

इस फोन में आपको 5.7 इंच का फुल विज़न डिस्प्ले मिलेगा.जो फुल एचडी डिस्प्ले के साथ है. जिसका आस्पेक्ट रेसियो 18.9 है. साथ ही 2.5 डी का कवर ग्लास भी है. अगर आप के सेल्फी का शौक रखते है तो इसमें आपको 16 मेगाफिक्सल का कैमरा मिलता है जो फ़्लैश के साथ है. इसका बैक कैमरा 13 एमपी का है. इसमें 2900 एमएच की पावरफुल बैटरी है. अगर प्रोसेसर की बात की जाये तो इसमें पावरफुल 1.4 गीगा हर्ट्ज़ का क्वालकाम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है. 3 जीबी की रैम है और 32 जीबी की मेमोरी है जिसको आप 128 जीबी तक बढ़ा सकते है.

 

loading...

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *