मुख्यमंत्री ने जनता में खेला इमोशनल कार्ड

akhilesh yadav bareilly rally
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी  के नए बिग बॉस  अखिलेश यादव ने बरेली में रैली के दौरान इमोशनल कार्ड खेला ।अखिलेश फरीदपुर मे जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनता से मतदान करने की इमोशनल अपील की । उन्होंने कहा कि हो सकता है आप लोग सोच रहे हो की आपका विधायक अब बुजुर्ग हो चुका है और समाजवादी पार्टी ने उसे फिर से टिकट दे दिया । लेकिन आप लोग उसे न देखे मुझे देखकर मतदान करें ।




अखिलेश के निशाने पर मोदी सिर्फ मोदी

अखिलेश के निशाने पर सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे । इसीलिये अखिलेश ने हमला करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ा । कहा  अच्छे दिनों का वायदा कर लोगों को बैंकों की कतारों में खड़ा कर दिया । खातों में 15-15 लाख रूपये डालने का उनका वायदा भी झूठा साबित हुआ है । वे मन की बात तो करते हैं लेकिन गांवों और खुशहाली की बात उन्होंने कभी नहीं की है । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने वायदों पर खरी उतरी है ।राज्य में विकास के काम कराये हैं ।सरकार में दोबारा आने पर विकास की गति को तेज कराया जाएगा ।




अखिलेश फरीदपुर विधानसभा क्षेत्र में सपा उम्मीदवार डा. सियाराम सागर के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे । सीएस इण्टर कालेज के मैदान में हुई जनसभा में बोलते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी के बाद बैंकों की कतारों में जिन लोगों की मौत हुई, उनकी केंद्र सरकार ने तो उनकी कोई सुध नहीं ली , लेकिन राज्य सरकार ने उन्हें दो-दो लाख रूपये की मदद दी है । उन्होंने कहा कि मोदी कालेधन के नाम पर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि कोई धन काला नहीं होता है, सिर्फ लेन देन काला या सफेद होता है । नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था को पीछे धकेलने का काम किया गया है । उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य से लोकसभा की 73सीटें जीतकर केंद्र की सत्ता तक पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की उपेक्षा की है । केंद्र ने राज्य के विकास के लिए कोई काम नहीं किया । राज्य सरकार ने अपने संसाधनों से ही यहां एक्सप्रेस वे और फोरलेन सड़कें बनाकर प्रदेश का विकास किया है । समाजवादी पेंशन और लैपटॉप बांटे हैं । 

सपा कांग्रेस गठबंधन पर दी सफाई

अखिलेश ने कहा कि सपा कांग्रेस गठबंधन की खिल्ली उड़ाकर प्रधानमंत्री इसे कभी स्कैम तो कभी दो कुनबों का मिलन बता रहे हैं, लेकिन यह गठबंधन देश की राजनीति को नई दिशा देगा, उन्होंने कहा कि यह दो नए नेताओं का गठबंधन है, उन्होंने कहा कि बड़े दिल के लोग ही दोस्ती करते हैं, समाजवादियों का दिल हमेशा बड़ा रहा है। बसपा से लोगों को सतर्क करते हुए उन्होंने कहा कि मायावती भाजपा के साथ रक्षाबंधन मनाती रही हैं, भाजपा के साथ मिलकर तीन बार सरकार बनाई थी, लोकसभा चुनाव में अपना दलित वोट भी भाजपा को ट्रांसफर कर दिया था। 

सरकार बनने के भरोसे के साथ चुनावी लालीपाप भी

उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि राज्य में अगली सरकार सपा कांग्रेस गठबंधन की बनने जा रही है, उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर समाजवादी पेंशन को बढ़ाकर एक हजार रूपये किया जाएगा । स्कूली बच्चों को हर महीने एक किलो घी और मिल्क पावडर दिया जाएगा, समाजवादी स्मार्टफोन भी बांटे जाएंगे । पुलिस की भर्तियों को इतना सरल किया जाएगा कि जो दौड़कर दिखाएगा उसे भर्ती कर लेंगे । उन्होंने कहा कि फरीदपुर से सियाराम सागर को भारी मतों से जिता कर भेजें ।उन्होंने कहा कि आगे सरकार बनने पर फरीदपुर सहित पूरे राज्य का विकास तेज कराया जाएगा ।

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *