अमित शाह ने पवन पांडेय, गायत्री को लेकर अखिलेश पर किया तंज




Amit Shah dig on akhilesh for Pawan Pandey and Gayatri
 
बस्ती जिले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश से अखिलेश के ट्रांसफार्मर को उखाड़ फेंकने की अपील की है। जिले के महादेवा सुरक्षित विधानसभा के कुसौरा बाजार में उन्होंने कहा कि जनता में परिवर्तन का आक्रोश है। जिससे पूर्वांचल में सुनामी की लहर है। इस बार सपा को बदलने के लिए  वोट डालिये। प्रदेश के भाग्य बदलने के लिए वोट  डालिए | अखिलेश पर तंज करते हुए कहा कि उनका काम नही कारनामें बोलते है। जिसमे गायत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश सुप्रीम कोर्ट ने दिया। प्रदेश रेप के मामले में नंबर 1 अपराध लूट डकैती चोरी में नंबर 1 है।


आजम खां अतीक अहमद शिवपाल पवन पांडेय गायत्री जैसे लोग सपा में है फिर क्या बदला है। राहुल अखिलेश से यूपी परेशान है। 12 लाख करोड़ घोटाला कांग्रेस ने किया। सपा ने खनन मेट्रो में घोटाला किया। अमित शाह ने कहा मोदी के ढाई साल का हिसाब छोड़िये राहुलजी आपके परनाना दादी पिता सहित सबका हिसाब जनता मांग रही। 2019 में पल पल का हिसाब देगी बीजेपी।
ढाई साल में ढाई लाख करोड़ दिल्ली से आया जिसे चाचा भतीजे ने लूट लिया। यूपी का भला इनसे नहीं होने वाला। सरकार बनी तो ब्याज मुक्त लोन यूपी के युवाओं को 1जीबी नेट के साथ लैपटॉप फ्री में देंगे। नौकरी में इंटरव्यू ख़त्म होगा। लेटर भेज कर नौकरी मिलेगी बशर्ते नंबर अच्छे होने चाहिए। 25 मेडिकल 80 इंजीनियरिंग कॉलेज बनेंगे। दोनों जगह की सरकार बनने पर डबल इंजन हो जाएगा।
Report- Rakesh Giri

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *