पहले किया दुष्कर्म फिर बनाया उसका विडियो

हरदोई- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगर हर घर में शौचालय की बात करते है तो उसके कई मायने है पर लोग इसके बारे में नहीं सोचते है. जिसकी वजह से घर की औरतों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ वाकया सामने आया है उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से जहाँ शौच के लिए खेत में गयी युवती के साथ पहले युवक ने बलात्कार किया उसके बाद उसका विडियो भी बना लिया.

video sex mms

मामला सुरसा थाना क्षेत्र के ओदरा नेवालिया का है. गाँव के ही युवक पिंटू ने शौच के लिए गयी युवती को जबरदस्ती उठाकर दूसरे खेत में ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के दौरान उसके इसका विडियो भी बनाया. पीड़ित लड़की आरोपी पिंटू के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची. युवती ने घरवालों को सारी घटना के बारे में बताया. घरवालें आरोपी के खिलाफ कुछ करते उसके पहले ही आरोपी ने पुलिस को फोन करके यह जानकारी दी कि लड़की के घरवालों उसे घर बुलाकर मारपीट की. पुलिस ने युवक को थाने ले आई. जिसके बाद दुष्कर्म पीड़ित युवती के घरवाले थाने पहुंचे और पिंटू पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. जिसके बाद पुलिस ने पिंटू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है लेकिन पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है और इस नजरिये से भी जाँच कर रही है कि कही यह आरोप केवल युवक को फ़साने के लिए तो नहीं है.अक्सर ऐसे मामले देखने को मिलते है जिसमे परिवारिक रंजिश की वजह से गलत इल्जाम भी लगाये जाते है लिहाजा पुलिस हर कदम सावधानी पूर्वक रखना चाहती है.

तो वही अगर गौर किया जाये  तो खुले में शौच करने गयी महिलाओं के साथ दुष्कर्म की कई वारदातें सामने आ चुकी है तो ऐसे में अपने घर की बहू बेटियों की सुरक्षा के लिए आप भी घर में शौचालय जरूर बनवाएं.

Report- Gaurav Vikram Singh

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *