भाजपा जिलाध्यक्ष ने की उप जिलाधिकारी के साथ दबंगई , सत्ता का नशा है अभी और चढ़ेगा

बलिया- प्रदेश में भाजपा की सरकार है तो ऐसे में सत्ताधारी पार्टी के लोग शांत रहे ऐसा कैसे हो सकता है. भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे का एक विडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है जिसमे वह उप जिलाधिकारी के साथ दबंगई करते हुए नजर आ रहे है. जब हमने इसे मामले की पड़ताल की तो पता चला कि विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के आगमन के पहले बलिया जिले के रसड़ा तहसील के दलित उप जिलाधिकारी बाबु राम के साथ दबंगई का है. जिसमे भाजपा नेता दबंगई कर रहे है. उप जिलाधिकारी का कसूर बस इतना था कि उन्होंने अपनी ड्यूटी निभाते हुए लिस्ट में नाम न होने के कारण हेलीपैड स्थल पर जाने से रोक दिया. बस फिर क्या था भाजपा के जिलाध्यक्ष ने इसको अपना अपमान समझ लिया और शुरू कर दी दबंगई.

BJP DISTRICT PRECIDENT VINOD SHANKAR DUBEY

इसके साथ ही अपमानजनक शब्दो का प्रयोग किया कर डाला. उप जिलाधिकारी से जब इस  घटना को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शासित दल के नेता हैं, कुछ भी कर सकते है. जी बिल्कुल सही कहा उप जिलाधिकारी जी ने, यह सत्ता का नशा ही है साहब जो अधिकारी की इज्जत तार- तार करने से भी नहीं  चूकते है. इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष ने सफाई देते हुए कहा कि उप जिलाधिकारी बसपा कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे है और भाजपा कार्यकर्ताओं को उत्पीड़ित करते है.

जी बिल्कुल सही नेताजी सूबे में सरकार आपकी है. अगर आपको ऐसा कुछ लगता है तो योगीजी तो बैठे ही है उनके पास जाइए लेकिन यह कोई तरीका थोड़ी हुआ आप सत्ता के नशे में चूर होकर दबंगई दिखायेंगे. फ़िलहाल ये कोई नयी बात नहीं है. अभी कुछ दिनों पहले आपकी ही पार्टी के विधायक जी ने बलिया में ही एक इंस्पेक्टर का मार कर पैर तोड़ डाला था और पुलिस है अभी तक दबाव में एफआईआर दर्ज करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई है तो इसमें कहा से कुछ करती पुलिस तो बस नेता जी को समझाने में ही लगी रही. फ़िलहाल प्रदेश में कानून का राज होने की बात करने वाले योगीजी को आपकी यह हरकते नहीं दिखती है तभी उनको रामराज्य नजर आता है.

Report- Radheyshyam Pathak

loading...

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *