किसान का अर्धनग्न अवस्था में खेत में मिला शव

famer murder in his fileld in ballia

बलिया – कोतवाली थाना क्षेत्र के जमुंआ गांव के समीप रिंग बांध से सटे दियारे में रविवार को खेत की रखवाली कर रहे किसान की हत्या से सनसनी फैल गई। किसान का शव उसके खेत से कुछ दूर अर्धनग्न अवस्था में मिला। उसके कपङे शव से कुछ दूर मिले।। उसके गर्दन पर रस्सी से गला घोटने के निशान पाये गये। देखते ही देखते मौके पर खासी भीङ जुट गई।




सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के अनुसार अधेङ के गले पर रस्सी से गला घोटने के निशान एवं शव के कपङे मौके से कुछ दूर बरामद होना हत्या की ओर इशारा कर रहा है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक और डॉग स्कॉट की टीम ने सबूतो की बारीकी से जांच की।

घटना के बारे में बताया जाता है




कि जमुंआ गोपालपुर गांव निवासी श्रीराम चौधरी खेती- किसानी करके अपने परिवार का भरण- पोषण करता है। अपने घर से करीब पांच सौ मीटर दूर उसने लगान पर खेत लेकर उसमें फसल बोई थी। नीलगाय और अन्य जानवरों से फसल की रखवाली करने के लिए वह रोज रात में खेत पर चला जाता था। शनिवार की देर रात भी वह खाना खाकर खेतों की रखवाली के लिए गया था, इसी बीच रात में किसी ने उसे मौत के घात उतार दिया। उसका शव अर्धनग्न अवस्था में खेत से कुछ दूर बरामद हुआ। शरीर पर केवल एक लुंगी, गले पर रस्सी के निशान और नाक व मुंह से निकलता खून उसकी निर्मम हत्या की गवाही दे रहे है।

Report- Radheyshyam Pathak

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *