अखिलेश से अलग राहुल, कहाँ हर लड़की को देंगे 25 हज़ार रुपए,अखिलेश ने मुस्लिम लडकियों को की थे देने की बात





rahul gandhi given statement against rahul gandhi basti railly

बस्ती में प्रचार करने आये राहुल गाँधी ने बड़ा बयान  दिया है | अखिलेश से   अलग राहुल ने कहाँ हर लड़की को 12 वी के बाद 25 हज़ार रुपए देंगे | आपको बता दे अखिलेश ने मुस्लिम लडकियों को 25 हज़ार रुपए  देने की बात कही है | तो सवाल यह भी खड़ा होता है की क्या राहुल और अखिलेश की सोच अलग अलग है और यह केवल मज़बूरी का गठबंधन है ?  रुधौली विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी सईद के समर्थन में जनसभा को करने पहुँचे राहुल गाँधी ने कहा कि यूपी के चुनाव में दो अलग -अलग विचार धाराओ की लड़ाई चल  रही है और यूपी में युवाओं के रोजगार का सवाल है ।




उन्होंने कहा  की किसानों के दिल में दर्द है कि उसके कल के खर्चे कैसे चलेगा  उसे इसकी चिंता है। वह अपने बच्चो को अच्छी शिक्षा नही दे सकता । उसे कल की फ़िक्र है। राहुल गाँधी ने कहा कि अखिलेश वव मेरे साथ होने से मोदी घबरा गए। राहुल ने कहा की हमने युवाओं से 5 वायदे किये है । जिसके तहत हर जिले में बेहतर कोचिंग खुलेगा जिसमे निशुल्क शिक्षण होगा । यूपी 5 महिला यूनिवर्सिटी खोली जाएगी। साथ ही महिला पुलिस स्टेशन भी खोले जायेंगे जिससे महिलाओं को सुरक्षा मिल सके।

  राहुल यहाँ भी मोदी पर हमला करने से नहीं चुके| राहुल गाँधी ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा की मोदी ने अच्छे दिन की फिल्म बनाई। जिसमे एक ही शब्द है मैं तुम्हारे लिए करूँगा । नोटबंदी पर राहुल ने कहा कि पुरे दुनिया के अर्थशास्त्री कह रहे है यह आर्थिक पागलपन है। राहुल गाँधी ने कहा कि हमारी सरकार आएगी हम युवाओं को लोन देंगे। जिससे वे रोजगार सकें।

Report- Rakesh Giri

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *