मोदी के सहारे भाजपा प्रत्याशी का पूरा हुआ शादी का सपना , बन गया विधायक .. ​





 Khabbu Tiwari not marry without become MLA

यूपी विधानसभा चुनाव में अलग अलग रंग देखने को मिल रहे है .. फैजाबाद के गोसाईगंज विधानसभा से भाजपा और अपना दल गठबंधन प्रत्याशी इन्द्रप्रताप तिवारी उर्फ़ खब्बू तिवारी का शादी का सपना पूरा हो गया है . जनाब मोदी लहर के सहारे चुनाव जीतकर माननीय विधायक जो हो गए है .. इन्होने संकल्प किया था कि जब तक वह विधायक नहीं बनेगे शादी नहीं करेंगे .. उनके इस संकल्प का खुलासा अपना दल कोटे से केंद्र में मंत्री अनुप्रिया पटेल ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भी किया था और घोडी चढाने और शादी कराने के लिए जनता से अपने प्रत्याशी के लिए वोट माँगा था .

– पहले हम सुनाते है केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने चुनाव प्रचार के दौरान अपने प्रत्याशी के लिए कैसे जनता से माँगा था वोट .. शादी कराने और घोडी चढ़ा देने के लिए कैसे की थी अपील .. जी हाँ उन्होंने कहा था हमारे प्रत्याशी ने तय किया है कि जब तक विधायक नहीं बन जाएंगे शादी नहीं करेंगे .. कंही यह घोडी चढ़ने से पीछे न रह जाए इसलिए इस बार विधायक बना ही दीजिये . योग्यता भी थोड़ी बढ़ जाएगी , क्षेत्र को दूल्हा विधायक दामाद ज्यादा पसंद आएगा .लगता है ईश्वर की भी इच्छा है पहले विधायक बन जाए फिर दूल्हा बने .




इसके बाद जिस दरवाजे पर बरात पहुंचेगी वह बड़ी शान से कहेंगे भैया हमारा दूल्हा विधायक है .तो अबकी विधायक बनाकर शादी करा ही दीजिये ,केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा था कि उन्हें पाता चला है कि हमारे प्रत्याशी ने तय किया है कि जब तक विधायक नहीं बन जाएंगे शादी नहीं करेंगे .. उन्होंने कहा कि घोडी चढ़ने से पीछे न रह जाए इसलिए इस बार विधायक बना ही दीजिये . योग्यता भी थोड़ी बढ़ जाएगी , क्षेत्र को दूल्हा विधायक दामाद ज्यादा पसंद आएगा .लगता है ईश्वर की भी इच्छा है पहले विधायक बन जाए फिर दूल्हा बने . इसके बाद जिस दरवाजे पर बरात पहुंचेगी वह बड़ी शान से कहेंगे भैया हमारा दूल्हा विधायक है .तो अबकी विधायक बनाकर शादी करा ही दीजिये ,

गोसाईगंज विधानसभा से भाजपा और अपना दल गठबंधन प्रत्याशी इन्द्रप्रताप तिवारी उर्फ़ खब्बू तिवारी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐसी कृपा हुई कि उनकी लहर के सहारे वर्षो पुराना सपना सपना पूरा हो गया . या यूँ कहे की मोदी की कृपा से उनकी शादी करने का सपना भी पूरा हो गया . उनका शादी का संकल्प भी पूरा हो गया और चुनाव जीतकर विधायक भी बन गए . लिहाजा अब कह रहे है कि उनका संकल्प पूरा हो गया अब उनके दोस्त और परिजन जब जँहा तय करेंगे वह शादी कर लेंगे ….




लेकिन अब ज़रा भाजपा प्रत्याशी का राजनैतिक इतिहास भी जान लीजिये और यह भी जान लीजिये की अपने शादी के संकल्प को पूरा करने के लिए नेताजी कितने बेकरार थे … 1994 – 95 में फैजाबाद के साकेत कॉलेज चुनाव में महामंत्री के रूप में राजनीतिक सफ़र शुरू करने वाले इन्द्रप्रताप तिवारी 2007 में वह समाजवादी के टिकट पर अयोध्या विधानसभा से चुनावी मैदान में उतरे लेकिन चुनाव हार गए ।इसके बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ दिया और बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए । 2012 में उन्होंने फैजाबाद जिले की गोसाईगंज विधानसभा से चुनाव लड़ा । लेकिन यहां भी वह चुनाव हार गए . इसबार विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए लेकिन गोसाईगंज विधानसभा सीट गठबंधन में जाने के बाद अपना दल का दामन थाम लिया और अनुप्रिया पटेल से टिकट ले ही आये और कमल निशान पर गोशाईगंज से भाजपा प्रत्याशी बने और मोदी के आसरे शादी का सपना भी पूरा हो ही गया … अब आप समझ चुके होंगे कि नेताजी विधायक बनने के लिए कितने बेकरार है और हो क्यों न दूल्हा बनने के लिए लंबा इन्तजार जो कर रहे थे .. अब इन्द्रप्रताप तिवारी उर्फ़ खब्बू तिवारी विधायक बनने के बाद खुश नजर आ रहे है . वह कहते है वह सपना हमारे दोस्तों ने देखा था और मैंने कहा था कि विधायक बनने के बाद शादी करूंगा मैंने कहा था . मुझे जनता ने बना दिया अब हमारे हित मित्र है गार्जियन है तय करेंगे और शादी हो जाएगी ..

[embedyt] http://www.youtube.com/watch?v=bAtwX8E7IGA[/embedyt]

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *