अयोध्या में बीजेपी प्रत्याशी का जश्न , लगे नारे अयोध्या में रहना होगा तो मोदी मोदी कहना होगा ।





ved prakash gupta bjp ayodhya

अयोध्या में बड़ी जीत की ऒर बढ़ रहे भाजपा प्रत्याशी बेद प्रकाश गुप्ता ने जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया है । मिठाइयां खाने खिलाने और गुलाल अबीर उड़ाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है । भाजपा प्रत्याशी जीत का श्रेय जंहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दे रहे है वंही यह नारा भी लग रहा है कि अयोध्या में रहना होगा तो मोदी मोदी कहना होगा ।




1991 से 2012 तक यह सीट भाजपा के पास थी । लेकिन 2012 में भाजपा से यह सीट सपा ने छीन ली थी । भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिह को राजनीति में नई पारी शुरू कर रहे सपा प्रत्याशी तेजनारायण उर्फ़ पवन पांडेय ने हरा दिया था । लेकिन एक बार फिर अयोध्या विधानसभा सीट भाजपा लगभग जीत चुकी है और जीत का जश्न मनाने में जुट गई है । लेकिन साथ ही साथ यह नारा भी लग रहा है कि अयोध्या में अगर रहना है तो मोदी मोदी कहना होगा । जीत के जश्न में यह बात गौण होती दिखाई दे रही है जो कहती है सबका साथ सबका विकास ।




. बेद प्रकाश गुप्ता (बीजेपी प्रत्याशी अयोध्या विधानसभा ) कहते है कि  पूरा श्रेय जाता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिन्होंने पूरे देश में भाजपा को नई ताकत दी है और देश को नई ऊंचाई पर पहुचाने का काम किया है इसलिए पूरा श्रेय जाता है उनको और अयोध्या में तो मैंने पहले ही कहा था यंहा पर एकतरफा चुनाव है और आने वाले समय में साफ़ हो जाएगा कि हमारी लड़ाई किसी से थी ही नहीं ।




मैं सबको बधाई और जीत का धन्यबाद देना चाहता हूँ ।।।अयोध्या की जीत भारतीय जनता पार्टी की जी त है और अयोध्या को विश्व पटल पर स्थापित करने का जो सपना था वह पूरा होने जा रहा है और अगले 5 सालो में अयोध्या को विश्व के नक़्शे पर लाने का काम हम मोदी जी के नेतृत्व में हम करेंगे । 

[embedyt] http://www.youtube.com/watch?v=jxXSBHhV6bw[/embedyt]

 

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *