यूपी में कोहराम – बच्चो और महिलाओं का गला काटा,11 लोगो की हत्या

amethi me 11 logo ki gala katkar hatya
अमेठी जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र में 11 लोगो की गला काट कर ह्त्या कर दी गई है ।यह घटना  महोना पश्चिम गांव में मंगलवार की रात्रि हुई। सभी मरने वाले एक ही परिवार के है ।  बुधवार की भोर मामले की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर हजारो की भीड़ उमड़ पड़ी है । 
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों को जिस तरह निर्दयता से मारा गया है उससे लगता है की कातिलो की संख्या कई हो सकती है । आशंका यह भी जताई जा रही है कि मरने से पहले खाने में या किसी और तरह से उन्हें नशे या बेहोशी की दवा तो नहीं दी गई । जिससे एक ही जगह इस तरह से गला काटकर आसानी से मौत के घाट उतारा जा सके । पुलिस भी इसी थ्योरी के आधार पर जांच में जुटी है । मरने वालों में 2 महिलाए, 1 पुरुष व 8 बच्चे शामिल है। महिलाओं व बच्चों का गला रेता गया है। जबकि परिवार के मुखिया जमालुदीन का शव घर के एक कमरे में फांसी से लटका मिला।लेकिन जमालुदीन की पत्नी एक मात्र जिन्दा बची है जिन्हें बेहोशी जी हालत में पाया गया है और जगदीशपुर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस ही नहीं लोगो को भी उनके होश में आने का इंतजार है जिससे इस हृदयविदारक घटना का सच सामने आ सके ।
सूचना के बाद हालात को देखते हुए कई थानों की पुलिस को मौके पर बुला लिया गया है और  पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह सहित कई अधिकारी घटना स्थल पर पहुँच गये है ।

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *