पति भये अफसर तो डर काहे का

Ambedkar nagar sdm wife code of conduct police taken no action
 
अपनों पे करम गैरों पे सितम जी हाँ कुछ इसी अंदाज में अम्बेडकरनगर का प्रशासन  काम कर रहा है । अचार संहिता लागू होने के बाद जहां प्रशासन पुरी तरह मुस्तैद  हो गया है वाहनों की चेकिंग हर नुक्कड़ नुक्कड़ हो रही है । नीली बत्ती लगी गाडी हो या काली फिल्म लगी गाडी सभी पर कारवाही की की जा रही है । जहां हर कोई आदर्श अचार संहिता का पालन कर रहा है ,पर वही  चाहे  अचार संहिता लगी हो या कुछ और , यहां के अधिकारियों के परिवार वाले खुले आम नीली बत्ती का प्रयोग कर रहे है और धड़ल्ले से खुल कर अचार संहिता का मजाक उड़ा रहे है । इनको पूछने वाला कोई नहीं । 
अम्बेडकरनगर नगर जिले के जलालपुर तहसील में तैनात एसडीएम विवेक पर अचार संहिता का कोई फरक नहीं पड़ता इनकी घरेलू गडिया धड़ल्ले से नीली लगा कर जिले भर में फर्राटा भर रही है । उनकी मैडम ( वाइफ ) रूचि जो टांडा तहसील में GGIC में बतौर टीचर है । वे अपनी गाडी में मजिस्ट्रेट की प्लेट और नीली बत्ती लगा कर ही कालेज आती है जो चर्चा का विषय बना हुआ है । पर इस गाडी को कोई अधिकरी की हिम्मत नहीं की चेक कर ले । अचार संहिता लगने के बाद भी रूचि मैडम इसी नीली बत्ती लगी गाडी से कालेज आती है और दबंगई से गाडी को सड़क के किनारे ही खड़ी करती है । 
आप हैरान न हो आप खुद ही सुन लीजिये मैडम की गाडी के ड्राइवर की बात । जब हमने अधिकारी से पूंछा की  क्या किसी अधिकारी  के परिवार का कोई भी नाली बत्ती का प्रयोग कर सकता है । उन्होंने ने बताया की जो अधिकारी है वही नीली बत्ती का प्रयोग कर सकता है । दूसरा कोई चलता है तो गलत है । पर रोड पर फर्राटा भर रही अधिकारियों को ये गाडी नहीं दिखाई पड़ती । दिखाई भी कैसे पड़े ये तो अपनो पे करम और गैरो पे सितम करने वाले जो है । 
Report-Syed Shabi Abbas
[embedyt] http://www.youtube.com/watch?v=KMfCeo2vlJE[/embedyt]

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *