पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अयूब खान पर लड़की से यौन शोषण का मुकदमा





Sexual Exploitation case on ayub khan

लखनऊ में पीस  पार्टी के राष्ट्रीय अद्यक्ष अयूब खान के खिलाफ लड़की के साथ यौन उत्पीडन का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है मृतक  लड़की से पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विधान सभा  चुनाव में अपनी पार्टी का प्रचार करवाया और उसी दौरान उसके साथ यौन शोषण किया गया बाद में  गलत दवाईओ के दिए जाने से लड़की की हालात लगातार बिगड़ती रही जिसके चलते बीती रात लड़की  ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। महिला के भाई ने थाने में पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अयूब खान के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मुकदमा लिख कर जाँच कर रही है।




जानकारी के मुताबिक कुशीनगर की रहने वाली पीड़ित लड़की की मुलाकात पीस पार्टी के राष्ट्रीय अद्यक्ष से 2012 के विधान सभा चुनाव के दौरान  हुई थी जिसके बाद लड़की ने पार्टी का प्रचार भी करवाया गया बाद में अयूब खान ने लड़की  को डाक्टरी पढ़ाने के नाम पर लखनऊ में नर्सिंग में दाखिल  करा दिया और मौके पाकर उसके साथ यौन  शोषण करने लगा। पीड़ित लड़की के भाई का आरोप है कि जब महिला की हालत काफी बिगड़ने लगी तो लड़की को गलत मेडिसिन भी हॉस्पिटल से दिलवाने लगा। जिसकी वजह से लड़की की किडनी खराब हो गयी। हालात काफी बिगड़ने पर लड़की के परिजनो ने दूसरे हास्पिटल में इलाज  के लिए दिखवाया लेकिन हालत काफी खराब होने पर महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।  पीड़ित महिला के भाई ने थाने मे पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब खान के खिलाफ संगीन धाराओ मे मुकदमा दर्ज करवाया है   पुलिस शव को कब्जे मे लेकर कारवाही मे जुट गई है ।





मृतक के भाई ने  डॉक्टर अयूब के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है आरोप है कि 2012 में विधान सभा चुनाव  डॉक्टर अयूब ने महिला से अपनी पार्टी का प्रचार करवाया और जिसके बाद वह उसको डाक्टरी की पढाई के लिए लखनऊ के सेवा अस्पताल में भर्ती करवा दिया जहाँ यौन शोषण किया गया और उसको ऐसे दवाये दी गयी जिससे उसकी किडनी डैमेज हो गयी। रिपोर्ट लिख कर जाँच की जा रही है।
पार्टी के प्रचार के लिए हमारी बहन को बुलाया था बाद में उसने पार्टी का प्रचार भी किया था और नंबर  लेकर  के उसको लखनऊ में पढने के लिए बुलाया  और यह रह कर उसके साथ गलत काम भी किया और बाद में गलत दवाएं भी जिसकी वजह से बहन के किडनी सूख गयी और उसकी हालात बहुत  खराब हो गयी। यही नहीं जब हालात ख़राब   हुई तो उसको दूसरे अस्पताल में दिखवाया जहाँ डॉक्टरों ने कहाँ  आप लोग लड़की को किडनी  सूखने ली दवा क्यों दे रहे हो जिससे जब उसकी हालात ज्यादा ख़राब हुई तब मेडिकल कलेज में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गयी।

Report- Satyam Mishra

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *