बलिया में गैंगवार, एक इनामी अपराधी की मौत एक घायल

बलिया- उत्तर प्रदेश के बलिया में हुई गैंगवार की घटना में एक इनामी अपराधी की मौत हो गयी है तो वही एक अपराधी घायल हो गया है. बलिया के  रसड़ा कोतवाली  के अठिलापुरा बीएसएल फोन एक्सचेंज  के पास अपराधियों के दो गुटों में पैसे के बटवारे को लेकर विवाद हो गया . जिसके बाद हालात फायरिंग तक पहुँच गए . दोनों गुटों की तरफ से हुई गोलीबारी में एक इनामी बदमाश को जहाँ अपनी जान गवानी पड़ी तो वही एक घायल हो गया. पुलिस ने घायल अपराधी को जिला अस्पताल ले गयी  जहां से उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया.
सरेआम हुए इस गैंगवार से पूरा इलाका दहशत में आ गया . इस गैंगवार में  बैरिया थाना के गोन्हिया छपरा निवासी गोलू सिंह उर्फ राहुल सिंह की मौत हो गई जबकि बैरिया थाना क्षेत्र के ही दयाछपरा निवासी नंदन सिंह गोली लगने से घायल हो गया।
gangwar in ballia one died and one injured घायल नंदन ने पुल  के नीचे छिपकर अपनी जान बचायी . घायल नंदन के मुताबिक गैंगवार गाजीपुर से जुड़ा हुआ है। घायल अपराधी ने ही पुलिस को 100 नम्बर पर सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस  उसे अस्पताल ले गयी . कोतवाल मोतीलाल पटेल ने रात में डाक स्क्वायड टीम के साथ जांच की . पुलिस ने घायल को अपने कब्जे में ले लिए और मृतक गोलू सिंह के शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक गोलू सिंह के भाई अरविन्द की तहरीर पर चंदन सिंह समेत पांच के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 302 व 452 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस इस गैंगवार से जुड़े हर पहलू की जाँच कर रही है . उम्मीद है की इस मामले से जुड़े कुछ और खुलासे भी होंगे . इस घटना के बाद से इलाके में खौफ का माहौल है. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से ही यूपी को अपराध मुक्त करने का जो दावा किया था उसे साकार करने के लिए यूपी पुलिस को ऐसे अपराधियों पर लगाम लगानी पड़ेंगी .
Report- Radheyshyam Pathak

और भी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *